Event
प्रशासन की उदासीनता के चलते, युवाओं ने उठाई जिम्मेदारी…भर दिए जिला चिकित्सालय की सड़क के गड्ढे

प्रशासन की उदासीनता के चलते, युवाओं ने उठाई जिम्मेदारी…भर दिए जिला चिकित्सालय की सड़क के गड्ढे

सागर। जिला अस्पताल के मुख्य द्वार पर पिछले कई वर्षों से मुख्य सड़क पर एक बड़ा सा गड्ढा है जिससे दोपहिया वाहनों से आने बाले मरीजों और एंबुलेंस आदि वाहनों को काफी परेशानी होती थी खासकर बारिश के मौसम में यहां पानी भरा रहता था जिससे आए दिन दुर्घटनाएं भी होती रहती थी। और इस सड़क से आये दिन प्रशासनिक अधिकारियों मंत्रियों नेताओं का आना जाना भी होता है परंतु अभी तक किसी ने इस सड़क को सुधारने की जहमत नहीं उठाई।

#शहर के जाग्रत युवाओं के संगठन- हम हैं इंसान ने, टीम 108 के साथ मिलकर आज स्वयं के संसाधनों एवं आपस में पैसे जोड़ कर जीरा गिट्टी की व्यवस्था की और आसपास पढ़ें पत्थरों से सड़कों के गड्ढों को भरने का कार्य प्रारंभ कर दिया।

108 एंबुलेंस सर्विस के इंचार्ज तबरेज दाद ने बताया कि इन गड्ढों के कारण मरीजों को काफ़ी परेशानी का सामना करना पड़ता था जिसके चलते आज हम सबने श्रमदान कर इस सड़क को ठीक करने की कोशिश की है।

हम हैं इंसान टीम ने जानकारी देते हुए बताया कि विगत कई सालों से जिला चिकित्सालय के मुख्य द्वार पर एक बड़ा से गड्डा है ,इस गड्ढे पर से ही रोजाना कई एम्बुलेंस गुजरती है जिनमे गम्भीर रूप से घायल मरीज रहते है और इसी मार्ग से जननी वाहन जिनमे गर्भवती महिला रोगियों को ले जाया जाता है जिससे इन मरीजों को विकट परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था, इसी कारण से आज हमारी टीम, हम है इंसान और 108 एम्बुलेंस स्टाफ के सहयोग से इस मार्ग के गड्डा भरने का कार्य किया गया।

प्रशासन से आग्रह है की इस सड़क को तरीके से बनाया जाया, और आसपास जो पानी जमा हो रहा है उसके उचित निकासी की व्यवस्था करवाई जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *